Mon. Jul 22nd, 2024
Dhunki (Photo: Red Chillies entertainment/ X)

क्रिसमस के सोमवार को छुट्टियों की सफलता के बाद, डंकिसे में आने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि देखी गई है, और उद्योग के लिए एक ट्रैकर, सैकनिल्क के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म ने मंगलवार को 10.25 मिलियन का उत्पादन किया, जो अब तक का सबसे कम एकल- 21 दिसंबर को फिल्म की रिलीज के बाद से दिन की कमाई।

फिल्म की कास्ट और किरदार

castcharacter
Shah Rukh KhanHardayal "Hardy"
Taapsee PannuManu Randhawa
Vicky KaushalSukhi
Satish Shah -
Boman IraniGulati
Jeremy WheelerJudge
Chris KayePolice Captain
Vikram KochharBuggu
Anil GroverBalli
Attila ÁrpaManager

डंकी ने सिनेमाघरों में अपने शुरुआती दिन में 29.2 करोड़ की कमाई की। हालांकि, दूसरे दिन इसमें गिरावट देखी गई और इसने 20.12 करोड़ रुपये कमाए। लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और 25.61 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की

फिल्म ने रविवार को अपनी अधिकतम कमाई की क्योंकि इसने अपने शुरुआती कुल से अधिक कमाई की। रविवार को इसकी कमाई 30.7 मिलियन थी। फिल्म के सोमवार के प्रदर्शन को छुट्टियों का फायदा मिला और इसने 24.32 करोड़ की कमाई की। राजकुमार हिरानी की कॉमेडी-ड्रामा की भारत में कुल कमाई 140.20 मिलियन है।

‘पठान’ और ‘जवां’ के बाद डंकी इस साल शाहरुख की तीसरी फिल्म है। डंकी ने दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है क्योंकि कम समय में इसकी कमाई 256.40 करोड़ रुपये है।

यह पठान या जवान द्वारा बनाये गये चित्रों से कम प्रभावशाली है। दोनों फिल्मों ने जीवनकाल में कुल मिलाकर रु. से अधिक की कमाई करते हुए विश्व रिकॉर्ड बनाए। 1000 करोड़.
मेट्रो डंकी का प्राथमिक राजस्व स्रोत हैं। तापसी पन्नू और विक्की कौशल अभिनीत इस फिल्म की हिंदी अधिभोग दर 22.28 प्रतिशत थी, जिसमें रात के शो में सबसे अधिक दर्शकों की संख्या दर्ज की गई।

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित प्रभास की सालार से कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद फिल्म अच्छी बनी हुई है। इस तेलुगु एक्शन फिल्म को आम जनता से भी खूब सराहना मिल रही है. दुनिया भर में इसकी कुल बॉक्स ऑफिस कमाई लगभग 450 करोड़ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *